उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के इस जिले के लोगों का सपना हुआ पूरा! सालों पुरानी मांग हुई पूरी, 9 सड़कों को मिली मंजूरी

 



राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने बताया कि श्रीनगर विधानसभा की 9 सड़कों के निर्माण के लिए शासन ने प्रथम चरण की प्रशासकीय और वित्तीय व्यय की स्वकृति प्रदान कर दी है।धन सिंह रावत ने कहा कि इससे जहां क्षेत्रवासियों की काफी समय से लंबित मांग पूरी होगी। वहीं, ग्रामीणों को यातायात सुविधा मिल पायेगी।

खबरों की माने तो विकास खंड थलीसैंण और पाबौ के अंतर्गत बनने वाली 9 सड़कों के लिए प्रथम चरण के लिए 246.12 लाख स्वीकृत हुए हैं। इसके तहत पैठाणी-बड़ेथ से ब्योली-चुनखेत मोटरमार्ग का निर्माण, पैठाणी-कोटी मोटरमार्ग के खंड गांव से नौगांव-पंज्याणा मोटरमार्ग पर 2 मोटर पुल का निर्माण, पाबों विकासखंड के अंतर्गत कुई-डुमलोट का डुमलोट गांव तक का नवीन निर्माण कार्य, थलीसैंण विकासखंड के अंतर्गत पैठाणी से बहेड़ी तक मोटर मार्ग का नव निर्मार्ण, थलीसैंण विकासखंड के तहत एनएच-121 से सिमड़ी तक सड़क निर्माण कार्य होने हैं।

राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने आगे बताया कि पाबौ ब्लॉक में पाटौटी से बाडियूं तक सड़क निर्माण का कार्य, थानधार से उल्ली तक मोटर मार्ग का नव निर्माण, थलीसैंण ब्लॉक में गामडू से मथीगांव तक नवीन सड़क का निर्माण एवं पाबौं में ताल बैण्ड से मथीमांग-नैग्यू पाखा सुन्दरयूं तक मोटर मार्ग का नव निर्माण किया जाना है।

0 comments:

Post a Comment